Se ha denunciado esta presentación.
Utilizamos tu perfil de LinkedIn y tus datos de actividad para personalizar los anuncios y mostrarte publicidad más relevante. Puedes cambiar tus preferencias de publicidad en cualquier momento.

डाउनलोड और स्क्रीनसेवर की स्थापना की गाइड

349 visualizaciones

Publicado el

एक वेबसाइट से डाउनलोड स्क्रीनसेवर के लिए कदम से सूचना कदम. Windos ओएस के लिए इन कार्यक्रमों को स्थापित करने की प्रक्रिया के कदम से गाइड कदम. कैसे स्क्रीनसेवर डाउनलोड करने और स्थापित करने के लिए.

Publicado en: Software
  • Sé el primero en comentar

डाउनलोड और स्क्रीनसेवर की स्थापना की गाइड

  1. 1. डाउनलोड और स्क्रीनसेवर की स्क्थापना की गाइड इस दस्तावेज़ में आप इंटरनेट पर उपलब्ध हैं , जो स्रीनसेवर डाउनलोड करने और स्थापपत करने के ललए क्या करना है की खोज करने में सक्षम हो जाएगा . के http://screensavers.gifmania.in/ में पाया जा सकता है कक सामग्री का उदाहरण लेते हैं और इसललए आप अपने कं प्यूटर के ललए मुफ्त की मल्टीमीडडया उत्पादों आनंद ले सकते हैं . यह कै से देखते हैं! शुरू करने के ललए, आप इस तरह के सबसे अधधक लोकपिय हैं जो एक्वैररयम, http://screensavers.gifmania.in/Aquariums- Screensavers/ के रूप में आप की तरह है कक एक वेब पेज एक में िवेश और आप सभी उपलब्ध से लगता है कक जैसे स्रीनसेवर का चयन करना होगा. एक उदाहरण के रूप में सेवा करने के ललए, आप स्रीनसेवर मछली मछलीघर डाउनलोड करने और स्थापपत करने के ललए ले जाएगा कै से पवचार करें. http://screensavers.gifmania.in/Aquariums-Screensavers/aquariums-Screensaver.htm क्या आप डाउनलोड करना चाहते हैं कक स्रीनसेवर के पेज के अंदर एक बार , "डाउनलोड" बटन पर क्क्लक करें .
  2. 2. जब आप इसे िेस डाउनलोड शुरू होगा और आप अपने कं प्यूटर पर फाइल को बचाने के ललए है. डाउनलोड पूरा हो गया है, स्थापना की िकरया शुरू करते हैं. आप िायोजकों द्वारा अततररक्त अनुियोगों चुनते हैं, या ददखाई देगा कक स्रीनसेवर िस्ताव omitting द्वारा स्थापना के साथ जारी रख सकते हैं, वे स्रीनसेवर की जरूरत नहीं कर रहे हैं. हमारे काययरम आप स्वचाललत रूप से आप डाउनलोड कर सभी स्रीनसेवर स्थापपत कर सकते हैं, जहां एक डडफ़ॉल्ट मागय बनाएगा हालांकक स्थापना के अंततम कदम है, आप अपने स्रीनसेवर स्थापपत ककया जाएगा जहां चुनने का पवकल्प दे देंगे. अंत में, आप स्रीनसेवर खोलना और स्थापपत जहां स्थान का चयन करना है. आप परवाह नहीं करते हैं, हमारे काययरम एक डडफ़ॉल्ट मागय से करना होगा. आपके सभी स्रीन सेवर आप कहााँ स्थापपत करना चाहते हैं.
  3. 3. पूरी तरह से पूरे स्थापना के पूरा होने पर , आप यह स्रीन सेवर पवन्यस्त करने के ललए खखड़की खुलती है देखेंगे . यह एक पवंडोज ऑपरेदटंग लसस्टम ही है . आप इसके बारे में एक पूवायवलोकन देखने और सकरय करने के ललए तनक्ररय मोड में कं प्यूटर लमनट ितीक्षा का चयन करेंगे . यह पवंडोज के ललए एक संपपि है और इस ऑपरेदटंग लसस्टम के साथ सभी कं प्यूटरों के ललए लागू होता है. इस वेबसाइट की स्रीनसेवर के वल पवंडोज ऑपरेदटंग लसस्टम के साथ कं प्यूटर के ललए मान्य हैं . हमने देखा है कक वेबसाइटों के अधधकांश की तरह .

×